बीएमओ कार्यालय खोलने का भाजपा पच्छाद मंडल ने किया स्वागत

ByPRIYANKA THAKUR

Sep 5, 2021

HNN / राजगढ़ 

 बीते दिन हुई कैबिनेट बैठक से राजगढ़ में बीएमओ कार्यलय और सराहां में लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में तीन अतिरिक्त कमरों की स्वीकृति प्रदान करने पर भाजपा पच्छाद मण्डल ने जयराम सरकार का आभार प्रकट किया है। भाजपा मिडिया प्रभारी नवीन शर्मा ने विशेष बातचीत में बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का 3 सितम्बर का पच्छाद दौरा पच्छाद के इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। उन्होंने कहा कि राजगढ़ में जेएसवी और सरांह में विद्युत बोर्ड का मंडल कार्यालय खोलने की घोषणा से लोगों को लाभ होगा।  

पच्छाद को बड़ी-बड़ी योजनाएं व अनेको कार्यालय मिलने से हर पच्छादवासी में खुशी की लहर है। उन्होने  पूर्व में रही कांग्रेस सरकार व कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जयराम सरकार के 4 वर्ष कांग्रेस के 60 वर्षो पर भारी पड़ गए है। जिन कामों के लिये पच्छाद वासियों को दूसरे विधानसभा क्षेत्र में जाना पड़ता था आज जयराम सरकार ने घर द्वार पर ही वह सभी सुविधाएं उपलब्ध करवा दी है जिसके लिए पच्छादवासी जयराम सरकार के आभारी है।

उन्होने कहा कि कांग्रेस के नेताओ ने राजनीतिक चश्मा पहन रखा है और वह पच्छाद का विकास पचा नही पा रहे है और अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे है जोकि दुर्भाग्यपूर्ण है। इस विकास गाथा में कांग्रेस नेताओं को सहयोग करना चाहिए न कि ओछी राजनीति करनी चाहिए।

The short URL is: