बिलासपुर में कलयुगी मां का कारनामा

ByShailesh Saini

Oct 2, 2021

नवजात को झाड़ियों में फेंक कर फरार हुई कलयुगी मां, लोगों ने कड़ी कार्यवाही की करी मांग

HNN / बिलासपुर

अभी तो प्रदेश में दो नवजात बच्चियों का सकोहडी खड्ड में फेंके जाने वाला मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और कलयुगी मां का काला कारनामा सामने आया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला बिलासपुर के झंडुता पंचायत के गांव गंढीर का है। जहां एक कलयुगी मां अपने नवजात शिशु को चेत के नजदीक झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गई।

आज सुबह जब स्थानीय निवासी लेख राम गोबर फेकने जा रहा था तो उसने इस दौरान झाड़ियों में बच्चे की आवाज सुनी तो वह नजदीक गए। लेख राम के उस समय होश उड़ गए जब उसने देखा कि एक नवजात शिशु कपड़े में लिपटा हुआ रो रहा है। नवजात पर लगे खून आदि से यह स्पष्ट हो रहा था कि इसका जन्म कुछ ही देर पहले हुआ होगा। लेख राम के द्वारा इसकी जानकारी तुरंत ग्राम प्रधान को दी गई।

जिसके बाद गांव में काफी हलचल भी मच गई। ग्राम प्रधान नीलम के द्वारा तलाई थाना में सूचना दी गई तथा स्वास्थ्य केंद्र से एंबुलेंस के लिए कहा गया। जहां पर नवजात की हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि नवजात की हालत ठीक है।

मामले की पुष्टि पुलिस अधिकारी अनिल ठाकुर के द्वारा की गई है। जिन्होंने बताया कि अज्ञात महिला के खिलाफ अंतर्गत धारा 317 दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

The short URL is: