प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को करेगा सम्मानित

HNN/ नाहन

प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ 3 अप्रैल को शिमला जाकर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सम्मानित करेगा। जिसके चलते चलो शिमला अभियान के तहत सभी अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ आग्रह किया जा रहा है कि इस अभियान में ज्यादा से ज्यादा कर्मचारी शामिल हों। यह बात राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष हि.प्र गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ जिला सिरमौर आकाश विश्नोई ने यहाँ जारी प्रेस बयान में कही।

उन्होंने जिला सिरमौर व प्रदेश के जो भी कर्मचारी किसी भी विभाग में जिस पर राइडर/प्रोबेशन लगा है वो हर कर्मचारी अपनी हाजरी अपने राइडर कर्मचारी मित्रों सहित भारी संख्या में निर्धारित स्थान पीटर हाफ सुबह 11 बजे अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें। इसके अतिरिक्त जिस भी श्रेणी की वेतन विसंगति है या जेसीसी में उठाई गई मांग अभी तक पूर्ण नही हुई है वो भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराए।

गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ जिला सिरमौर की समस्त जिला कार्यकारणी, सभी खंडों के अध्यक्ष, महासचिव खंड कार्यकारणी, सभी विभागीय यूनियनों के अध्यक्ष व महासचिव व कार्यकारणी से अपील है कि अपने अपने खंडों व यूनियनों से मुख्यमंत्री सम्मान समारोह में हर हाल में अपनी हाजरी अन्य आभार करने वाले कर्मचारिओं सहित सुनिश्चित करे। हर राइडर वाले कर्मचारी को 3 अप्रैल को इस सम्मेलन में ले जाना सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि हर राइडर/प्रोबेशन के कर्मचारी इतनी संख्या में पहुँचने चाहिए कि मुख्यमंत्री मौके पर ही संख्या बल देख कर राइडर हटाने का ऐलान कर दे। कहा कि गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के साथ मिलकर राइडर हटाने के लिए प्रयासरत है किंतु एक बार आप भी ताकत दिखा दे तो चार चांद लग जायंगे व मांग पूर्ण हो जाएगी।


Posted

in

,

by

Tags: