पालियो पंचायत के जंगल से मिली 11 दिन से लापता लड़की की लाश

ByPRIYANKA THAKUR

Mar 3, 2022

पुलिस के द्वारा मामला अज्ञात के खिलाफ मामला अंतर्गत धारा

HNN / काला अंब

काला अंब थाना के अंतर्गत आने वाली पालियो पंचायत के अरंड वाला अंधेरी गांव निवासी 19 वर्षीय युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी गुरबचन सिंह की पुत्री बलजिंदर कौर 20 फरवरी से लापता थी। परिजनों के द्वारा 21 फरवरी को किसी अनहोनी के अंदेशे को लेकर बलजिंदर के लापता होने की रपट दर्ज करवाई गई थी। काला अंब पुलिस के द्वारा आसपास के फोन लोकेशन के आधार पर लगातार गुमशुदा की तलाश जारी थी।

बताया जा रहा है कि पुलिस के द्वारा गुमशुदा की तलाश के लिए ड्रोन की मदद भी ली गई थी। जिस दिन ड्रोन के द्वारा क्षेत्र को खगाला जा रहा था उस दिन एडिशनल एसपी बबिता राणा मौके पर पहुंची थी। तो वही , 3 मार्च को सुबह बलजिंदर कौर की डेड बॉडी अरंड वाला के समीप नाले के सामने जंगल से बरामद हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 फरवरी को लापता होने के दिन मृतिका के माता-पिता उसकी नानी की मौत हो जाने पर हरियाणा के मोरनी गांव गए हुए थे।

बलजिंदर कौर घर पर अकेली थी। शाम को जब उसका भाई घर आया तो घर पर बलजिंदर कौर नहीं थी। परिजनों के द्वारा आसपास के घरों में उसकी खोजबीन की गई, मगर बलजिंदर का कहीं कोई पता नही चल पाया। जिसके बाद सभी जगह पूछताछ करने के बाद परिजनों के द्वारा काला अंब थाने में गुमशुदगी की रपट दर्ज की गई। मृतिका की डेड बॉडी मिलते ही एडिशनल एसपी बबीता राणा, एसएचओ योगेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे। शव को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

बरहाल, पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखते हुए बड़ी संजीदगी के साथ जांच को आगे बढ़ाएं हुए हैं। तो वही , एडिशनल एसपी बबिता राणा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला साफ़ तौर से हत्या का नज़र आता है। जिसमे अज्ञात के खिलाफ मामला अंतर्गत धारा 302 आईपीसी के तहत दर्ज कर जाँच आगे बढ़ाई गई है।

The short URL is: