पांवटा साहिब व्यवस्था परिवर्तन मंच का धरना प्रदर्शन आठवें दिन भी जारी, किया यज्ञ

ByPRIYANKA THAKUR

Dec 27, 2021

HNN / पांवटा साहिब

गुरु की नगरी पांवटा साहिब में सोमवार के दिन व्यवस्था परिवर्तन मंच के द्वारा यज्ञ किया गया। पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल के बाहर बैठे व्यवस्था परिवर्तन मंच का आठवां दिन भी धरना प्रदर्शन जारी रहा। इस मौके पर प्रदर्शनकारियों ने शासन प्रशासन को सद्बुद्धि प्रदान करने के लिए हवन यज्ञ का आयोजन किया गया। बता दें कि विकास खंड पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे युवा प्रदर्शनकारियों का उत्साह कम नहीं हुआ है। वे आए दिन प्रदेश सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी को वक्त करने के अनूठे तरीके ईजाद कर रहे हैं।

बीते सप्ताह भी प्रदर्शनकारी धरना प्रदर्शन स्थल से उठकर यमुना घाट पर पहुंचे, यहां उन्होंने प्रदेश सरकार से अपनी निराशा व्यक्त करते हुए मां यमुना के माध्यम से पीएम मोदी को पत्र भेजकर अपनी व्यथा से अवगत करवाया और आरती करके सिविल अस्पताल में स्थाई रेडियोलॉजिस्ट की मांग की। अब सोमवार को उन्होंने शासन प्रशासन को सद्बुद्धि प्रदान करने की प्रार्थना करते हुए हवन यज्ञ का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में रेडियोलॉजिस्ट की स्थाई नियुक्ति होने तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

जिला बाहती विकास युवा मंच के अध्यक्ष सुनील चौधरी ने कहा कि सिविल अस्पताल के बाहर आठवें दिन धरना प्रदर्शन जारी है और हमारी सरकार और प्रशासन से एक छोटी सी मांग है कि सिविल अस्पताल में स्थाई रेडियोलॉजिस्ट की नियुक्ति की जाए ताकि गर्भवती महिलाओं और गरीब लोगों जो दुर्गम क्षेत्र से आते हैं उनका अल्ट्रासाउंड सिविल अस्पताल में हो।


Notice: Undefined index: results in /home/u178909573/domains/himachalnownews.com/public_html/wp-content/themes/newsup/functions.php on line 282
The short URL is: