HNN / पांवटा साहिब

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में एक व्यक्ति पर तेजधार हथियार से हमला करने का मामला सामने आया है। व्यक्ति की पहचान अनुराग शुक्ला के रूप में हुई है जो लैबोरेट कंपनी के नारीवाला में ऑपरेटर का काम करता है। वहीं पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसकी 12 जनवरी को कंपनी में नाइट शिफ्ट थी।

जब वह नाइट शिफ्ट के लिए कंपनी के गेट पर पहुंचा तो उसी वक्त वहां मौजूद विवेक व उसके साथियों ने उसका रास्ता रोक दिया। जब वह वापस आने लगा तो उन्होंने पीछे से उसके सिर व गर्दन पर वार कर दिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। जब नाइट शिफ्ट के लिए आए अन्य कर्मियों ने गेट पर अनुराग की पिटाई करते हुए देखा तो वह तुरंत नीचे पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो गए।

इसके बाद कर्मी उसे अस्पताल ले आए जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। उधर मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 323, 506 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।