HNN/ पांवटा

उपमंडल पांवटा साहिब में एक युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर डाली है। मृतक की पहचान उपमंडल के वार्ड नंबर 5 निवासी 23 वर्षीय रवि कुमार के रूप में हुई है। हालांकि अभी तक युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। लिहाजा, पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रवि कुमार घर से अचानक ही कहीं चला गया। परिजनों द्वारा युवक को ढूंढने का हर जगह प्रयास किया गया परंतु उसका कहीं सुराग नहीं लग पाया। इसी बीच वार्ड नंबर-5 के समीप झाड़ियों में एक युवक का शव किसी ने फंदे पर लटका हुआ देखा। लिहाजा इस बाबत जानकारी पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि युवक फंदे पर झूला हुआ था। जिसके बाद परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया जिन्होंने युवक की शिनाख्त की। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है और परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि बीते रोज़ एक युवक का शव फंदे से लटका मिला है। उन्होंने बताया कि सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।