Now cultural evening will be organized for three days in Paonta

पांवटा में अब तीन दिन होगा सांस्कृतिक संध्या का आयोजन

मनकिरत औलख के साथ कुलदीप शर्मा और विक्की चौहान भी मचाएंगे धमाल

HNN / पांवटा

नगर परिषद पांवटा साहिब द्वारा जहां पहले 20 मार्च, 21 मार्च को सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाना था। वही , अब सांस्कृतिक संध्या के लिए एक और दिन बढ़ा दिया गया है, यानि 22 मार्च को भी सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जायेगा।

इस बारे में जानकारी देते हुए नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अजमेर ठाकुर ने बताया कि प्रदेश ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी और एसडीएम पांवटा साहिब विवेक महाजन चाहते थे कि जबकि कोरोना के कारण दो वर्षों से सांस्कृतिक संध्या और मेले का आयोजन नही किया जा सका, ऐसे में स्थानीय कलाकारों को मंच देने के लिए सांस्कृतिक संध्या का तीन दिवसीय आयोजन किया जाए।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए सांस्कृतिक संध्या की एक नाइट को बढ़ा दिया गया है अब 20, 21 और 22 मार्च को तीन दिवसीय सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान 20 मार्च को नाटी किंग कुलदीप शर्मा व स्थानीय कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि नगर परिषद अध्यक्ष निर्मल कौर और उपाध्यक्ष ओपी कटारिया सहित पार्षद मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा 21 मार्च को सांस्कृतिक संध्या के मुख्य कलाकार पंजाबी गायक मनकीरत औलख होंगे। इस संस्कृत संध्या के मुख्य अतिथि उपायुक्त सिरमौर रामकुमार गौतम होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसडीएम विवेक महाजन करेंगे। इसके अलावा तीसरी संध्या के अवसर पर मुख्य कलाकार हिमाचली गायक विक्की चौहान होंगे। इस कार्यक्रम में प्रदेश ऊर्जा मंत्री सुखराम मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।


Posted

in

,

by

Tags: