ब्लॉक कांग्रेस कमेटी एससी डिपार्टमेंट की बैठक सम्पन्न 

HNN/ पांवटा

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी एससी डिपार्टमेंट की बैठक मंगलवार को सम्पन्न हुई। बैठक में कांग्रेस कमेटी में शामिल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा और पूर्व विधायक किरनेश जंग एंड जिला एससी विभाग के चेयरमैन एस पवार तथा अन्य सदस्य शामिल हुए। इस दौरान जम्मू और कश्मीर में शहीद हुए सुरक्षा बल के जवानों और उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में मारे गए निर्दोष किसानों के लिए 2 मिनट का मोन रखा गया।

इस दौरान पूर्व विधायक चौधरी किरणेश जंग ने कहा कि एससी के साथ अत्याचार हो रहे है और हम अनुसूचित जाति के साथ अत्याचार नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब मार्ग के हाल बेहद दयनीय है। पांवटा सिविल अस्पताल में भी सुविधाओं का टोटा है और बीजेपी सरकार नींद में सोई है। उन्होंने कहा कि पांवटा में बहुत समस्या सामने आ रही है।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस हर जाति का ख्याल रखने वाली पार्टी है। कहा कि सुखराम चौधरी की सरकार कहा सोई है। महंगाई इतनी बढ़ गई है कि पेट्रोल, तेल, गैस, चीनी आदि अन्य वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं। उन्होंने कहा ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी दूसरों को ऊर्जा नहीं दे पा रहे है। पांवटा साहिब में दिन में दो-तीन बिजली के कट लग ही जाते है। उन्होंने बताया कि लोग भाजपा सरकार की नीतियों से तंग आ चुके है और इसका जवाब जनता उन्हें उपचुनाव में देगी।