HNN/ तपेंद्र ठाकुर पांवटा

पांवटा साहिब में हिमाचल व उत्तराखण्ड सीमा पर दुर्घटना के दौरान पांवटा के एक युवक की मौत हो गई। इसके अलावा इस हादसे में देहरादून निवासी एक युवक घायल हुआ है जिसका इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है। जानकारी के अनुसार देर रात दो बाइकों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई और दोनों युवक सड़क पर गिर गए। जिसके बाद सड़क पर पड़े दोनों घायलों को पांवटा के समाज सेवी कांग्रेस नेता अवनीत सिंह लांभा द्वारा अपने निजी वाहन में पांवटा अस्पताल लाया गया।

यहां चिकित्सकों ने दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार देने के बाद उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान पांवटा के वार्ड नंबर 9 के निवासी नासिर की मौत हो गई व दूसरे घायल देहरादून निवासी प्रदीप का इलाज पीजीआई में चल रहा है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। अवनीत सिंह लांभा ने बताया कि दुर्घटना के बाद घायल काफी लंबे समय तक सड़क के किनारे पड़े रहे। किसी ने भी ना तो पुलिस को इतला की और ना ही दोनों को अस्पताल लेकर गए।

इस दौरान उन्होंने भीड़ को एकत्रित देखा तो वह मौके पर गए। इस दौरान दोनों युवक घायल अस्वथा में पड़े हुए थे। जिसके बाद वह उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लेकर पहुंचे। मामले की पुष्टि करते हुए कुल्हाल चौंकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर रजनीश सैनी ने बताया कि यह दुर्घटना मटक माजरी कुंजा के चौंक पर हुई है। जिसमे पांवटा के एक युवक नासिर की मौत हो गई है व देहरादून का एक युवक प्रदीप घायल हो गया है जिसका पीजीआई में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि मौके पर एक सप्लेंडर व बुलेट बाइक मिली है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।