पांवटा के तारूवाला में गुम हुआ महिला का पर्स, ढूंढने वाले को मिलेगा उचित इनाम

HNN / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के तारूवाला में बुधवार को एक महिला का पर्स गुम हो गया। जब महिला को पर्स गुम होने का पता चला तो उसने तुरंत इस बारे में पुलिस थाना में पर्स गुम होने की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस को दी शिकायत में महिला निर्मला देवी ने बताया कि दोपहर 1:00 बजे के करीब वह अपने पति और बच्चों के साथ गाड़ी में बैठ कर घर जा रही थी।

उसने बताया कि उसका पर्स बच्चों के पास पीछे था। खेल खेल में बच्चों ने पर्स बाहर फेंक दिया। कुछ समय उपरांत जब महिला को बच्चों के पास अपना पर्स नहीं दिखा तो उसने इधर-उधर गाड़ी में देखा लेकिन कहीं नहीं मिला। इसके बाद उसने गाड़ी के बाहर भी काफी तलाश की। महिला ने पुलिस को बताया कि पर्स में उसका वीवो का नया फोन, कुछ नकदी, आधार कार्ड और एटीएम कार्ड है।

महिला ने अपने नंबर पर फोन किया तो पहले तो उस पर एक बार घंटी बजी लेकिन उसके बाद फोन स्विच ऑफ कर दिया गया। जिससे आशंका जाहिर हो रही है कि फोन किसी व्यक्ति के हाथ लगा है। वही महिला ने बताया कि उसे आशंका है कि उसका पर्स पत्थर वाले रोड पर ट्रक यूनियन से पीछे कहीं गिरा है। हालांकि उसने अपने पति व बच्चों के साथ वहां खोजने की काफी कोशिश की लेकिन पर्स नहीं मिला।

वही महिला ने लोगों से गुजारिश की है कि यदि किसी को पर्स मिला है तो वह पुलिस को या फिर 9805473991 नंबर पर संपर्क कर उसे लौटा दे। इतना ही नहीं पर्स लौटाने वाले व्यक्ति को उनकी ओर से इनाम भी दिया जाएगा।


Posted

in

,

by

Tags: