पहली बार सड़क सुविधा के साथ जुड़ेगा धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र का चोहला गांव- नेहरिया

BySAPNA THAKUR

Feb 15, 2022

HNN/ धर्मशाला

आज़ादी के 74 वर्ष बीत जाने के बाद धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र का चोहला गांव पहली बार सड़क सुविधा के साथ जुड़ेगा। इसके साथ ही मैक्लोडगंज से धर्मशाला में लगने वाले ट्रैफिक जाम की समस्या से भी निजात मिलेगा। सोमवार को धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया ने मैक्लोडगंज, भागसूनाग, टाऊ चोहला, बनघोटू संपर्क मार्ग का शिलान्यास व भूमिपूजन किया।

इस मौके पर विधायक विशाल नेहरिया ने बताया कि उक्त मार्ग से जहां चोहला गांव के कम से कम 250 लोगों को लाभ मिलेगा वहीं पर्यटन को भी नए पंख लगेंगे। आज़ादी के बाद चोहला गांव के लोगों को सड़क सुविधा से महरूम रहना पड़ रहा था। वहीं आपातकालीन की स्थिति में कई मुसीबतों का सामना भी करना पडता था।

चोहला गांव के लोगों ने इस समस्या को मेरे समक्ष रखा था और मैंने आश्वासन दिया था कि जल्द इस समस्या का समाधान किया जायेगा। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करके उक्त मार्ग के निर्माण कार्य को शुरू करने के लिए प्रक्रिया आरंभ की जाए। मुझे खुशी है कि आज मैं चोहला गांव के लोगों से किए वादे को पूरा कर पा रहा हूं। जल्द ही इस मार्ग का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा। इस मार्ग से मैक्लोडगंज भी जुड़ेगा जोकि पर्यटकों का पसंदीदा स्थल है।

The short URL is: