Congress took out a protest rally on rising inflation, the government also surrounded the issues of Nahan

नाहन / बढ़ती महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरी कांग्रेस, निकाली विरोध रैली

HNN / नाहन

बढ़ती महंगाई के विरोध में आज सिरमौर जिला कांग्रेस कमेटी के कांग्रेसी नेताओं व दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय नाहन में विरोध रैली निकाली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कंवर अजय बहादुर सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने स्थानीय कांग्रेस भवन से लेकर डीसी कार्यालय तक रैली के माध्यम से सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने जहां बढ़ती महंगाई के विरोध में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा, तो वहीं नाहन विधानसभा क्षेत्र के मुद्दों पर प्रदेश की जयराम सरकार को भी घेरा।

इस बीच जिला सिरमौर कांग्रेस कमेटी ने बढ़ती महंगाई पर रोकथाम लगाने सहित नाहन के अन्य मुद्दों को लेकर एडीसी सिरमौर सोनाक्षी सिंह तोमर माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन भी भेजा। इस दौरान सिरमौर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने कहा कि इस विरोध रैली के माध्यम से बढ़ती महंगाई के साथ-साथ नाहन विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय मुद्दों को भी उठाया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि नाहन अस्पताल में सुविधाओं का अभाव है। इसी तरह नई सड़कों के उद्घाटन तो किए जा रहे हैं, लेकिन पुरानी सड़कों की हालत खस्ताहाल बन चुकी है।

प्रतिदिन कोई न कोई उद्घाटन कर बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं। जबकि वास्तविकता यह है कि पूर्व कि वीरभद्र सरकार के कार्यकाल में हुए कामों के ही उद्घाटन यह सरकार कर रही है। वहीं चुनाव को देखते हुए नई-नई घोषणाएं कर भाजपा जनता के साथ छलावा कर रही है। इन्हीं सब मुद्दों के विरोध और जनता को इस मामले में जागरूक करने के लिए पार्टी द्वारा आज इस रैली का आयोजन किया गया।


Posted

in

,

by

Tags: