HNN/ नाहन

श्री गुरू नानक देव महाराज जी के पावन प्रकाश उत्सव को समर्पित आयोजित हुई दशमेश कब्बडी कप प्रतियोगिता का देर रात समापन हो गया। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर एबीसीडी इंडिया के फाउंडर इ. हरप्रीत सिंह व एक्सीयन लोक निर्माण विभाग वी.के. आग्रवाल ने बतौर मुख्यअतिथि शिरकत की। इस अवसर पर आयोजित प्रतियोगिता के लड़कों के वर्ग में फ़ाइनल मुकाबलें में नाहन कबड्डी अकादमी ने पांवटा को हराकर एवं प्रतियोगिता के लड़कियों के वर्ग में हिमाचल ने हरियाणा को मात देते हुए दशमेश कप अपने नाम किया।

जानकारी देते हुए दशमेश सेवा सोसायटी के अध्यक्ष सरबजीत सिंह ने बताया कि दशमेश सेवा सोसायटी का प्रयास है कि युवाओं को नशे से दुर रखने और खेलों से जोडऩे के लिए प्रेरित करना है। ताकि युवा नशे से दूर रहकर खेलों के प्रति अपना रूझान बढ़ाए। उन्होंने बताया कि प्रत्येक वर्ष दशमेश सेवा सोसायटी कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन करवाती है। उन्होंने कहा कि विजेता व उपविजेता टीमों को नकद पुरूस्कार व ट्राफी से नवाजा गया।

उन्होंने बताया कि इससे पूर्व प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले में पांवटा ने धारटिधार को व नाहन ने हरिद्वार की टीम को हराकर प्रतियोगिता के फ़ाइनल में प्रवेश किया। फ़ाइनल मुकाबला देर रात लाईटों की रोशन में खेला गया। जिसमें कड़ा मुकाबला देते हुए नाहन अकादमी की टीम ने एक शानदार जीत दर्ज की। इस अवसर पर मुख्यअतिथि हरप्रीत सिंह व सोसायटी के अध्यक्ष सरबजीत सिंह ने विजेताओं व उपविजेताओं को पुरूस्कार देकर नवाजा।