ARREST4-1.jpg

नशे की खेप के साथ शिमला और कुल्लू के युवक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

HNN / मंडी

सुंदरनगर में पुलिस द्वारा चलाये गए नशे के खिलाफ विशेष अभियान के तहत टीम के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। टीम ने तीन आरोपियों को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान मनोज कुमार (36) पुत्र चंद्रपाल 12 हाउस लाइन रुल्दा भट्टा लक्कर बाजार शिमला, सौरव जीनवाल (31) पुत्र बीर सिंह 12 हाउस लाइन रुल्दा भट्टा लक्कर बाजार शिमला और राकेश कुमार (31) पुत्र मोतीराम निवासी आनी जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 और 29 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम ने नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित पुंघ में नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान मंडी से बिलासपुर की ओर जा रही एक टैक्सी नंबर की आल्टो कार (HP-01A-7153) को पुलिस ने चैकिंग के लिए रोका। चैकिंग के दौरान कार में तीन युवक सवार थे। जब पुलिस द्वारा उनकी तलाशी ली गई तो इनके कब्जे से 492 ग्राम चरस बरामद हुई।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Posted

in

,

by

Tags: