Education dialogue organized in Dhali school

धाली स्कूल में शिक्षा संवाद का आयोजन

HNN / शिमला

राजकीय उच्च विद्यालय धाली में शुक्रवार को शिक्षा संवाद का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष देवेन्द्र ने की तथा पंचायत प्रधान सहित 84 अभिभावकों सहित विद्यालय के सभी अध्यापकों ने भाग लिया। कार्यक्रम के शुभारंभ में शास्त्री अध्यापक सत्यानंद ने सभी उपस्थित अभिभावकों का स्वागत किया। भाषा अध्यापक मीरा ने शिक्षा संवाद के बिंदु सदन में रखे।

टीजीटी धर्म सिंह ने परीक्षा में नकल बारे अपने विचार रखे। अध्यापिका रमा डोगरा ने सेल फोन के दुरुपयोग बारे बच्चों को जानकारी दी। योगेन्द्र ने विद्यालय का सहारा, सामुदाय हमारा बारे विस्तार से जानकारी दी। इस मौके पर अभिभावकों से सुझाव मांगे गए। मुख्याध्यापक पीसी बट्टू ने आगामी सत्र के लिए अपना विजन सभी के समक्ष रखा, जिसका पूरे सदन ने जोरदार स्वागत किया।

गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के लिए सभी के सहयोग की अपेक्षा की। संवाद के बाद विद्यालय के छात्रों द्वारा एनईपी-2020 पर एक प्रदर्शनी लगायी गयी जिसकी सभी ने सराहना की। पंचायत प्रधान किरण शर्मा ने अपने संबोधन में मुख्याध्यापक पीसी बट्टू द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न गुणात्मक सुधारों की प्रशंसा की और पंचायत की ओर से भरपूर सहयोग देने की बात की। उन्होंने बच्चों की प्रतिभा का प्रदर्शन करने के बाद अध्यापकों की सराहना की और अपनी स्वेच्छा से 2100 रुपये देने की घोषणा की। अंत में मीरा देवी ने सभी का धन्यवाद किया तथा प्रधान किरण का 2100 रुपये के प्रोत्साहन के लिए स्कूल की ओर से आभार प्रकट किया।


Posted

in

,

by

Tags: