If-there-is-a-disaster-for-.jpg

HNN/ नाहन

नाहन शहर के माल रोड पर लगी टाइलें आम लोगों के लिए मुसीबत बन गई हैं। बरसात के समय यह सड़क तालाब का रूप धारण कर लेती है। ऐसे में तालाब बनी सड़क जहां साथ लगती दुकानों के दुकानदारों के लिए आफत बन गई हैं वही इस सड़क से गुजरने वाले लोगों के लिए यह सड़क बड़ी मुसीबत साबित हो रही है। असल में यह सड़क लोक निर्माण विभाग के अधीन आती है मगर इस पर शौचालय से लेकर माल रोड के मोड़ तक टाइलें लगाने का कार्य एमसी के द्वारा करवाया गया था।

हैरानी तो इस बात की है कि माल रोड पर लगी टाइलें इतनी बेतरतीब तरीके से लगाई गई हैं कि न केवल बरसात में बल्कि सामान्य समय में भी इन पर दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। बरसात के चलते सड़क पर काफी मात्रा में पानी इकट्ठा हो जाता है। ऐसे में जब वाहन वहां से गुजरते हैं तो उनकी बौछार सीधे दुकानों के अंदर चली जाती है।

बता दें कि माल रोड पर एक ढाबा है, डेंटल क्लीनिक है, इसके साथ-साथ रीबॉक का शोरूम भी है। दुकानदारों को इन बौछारों से बचने के लिए सड़क पर पत्थर-क्रेट आदि रखने पड़ते हैं ताकि वाहन धीरे होकर वहां से निकले। यही नहीं माल रोड से जब बरसात के समय लोग पैदल गुजरते हैं तो गाड़ियों की बौछार इनको तरबतर कर देती है।

लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा है कि जल्द से जल्द इस सड़क पर लगी टाइलों को ठीक किया जाए ताकि परेशानी से छुटकारा मिल सके। वही अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग वीके अग्रवाल ने कहा कि पानी की निकासी ना होने के कारण यह समस्या आ रही है। बावजूद इसके वे मौके का निरीक्षण कर जल्द से जल्द इसका समाधान भी कर देंगे।

This error message is only visible to WordPress admins

Cannot collect videos from this channel. Please make sure this is a valid channel ID.