dead-1.jpg

दिल्ली निवासी व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में..

HNN/ ऊना

बाबा बड़भाग सिंह मैड़ी में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। व्यक्ति की मौत कैसे हुई है इसके कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। लिहाजा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों से पर्दा उठ पाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाबा बड़भाग सिंह मैड़ी के गुरुद्वारा मंजी साहिब के पास स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति को अचेत अवस्था में पड़ा हुआ देखा।

जिसके बाद उसे एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। 67 वर्षीय उक्त व्यक्ति देवराज शर्मा पुत्र ओम राज शर्मा निवासी हाउस नंबर-इ 24, गली नंबर-एक गोकुल नगर उतरी पूर्वी दिल्ली खिलौने आदि बेचने का काम करता था। बताया जा रहा है कि वह 10 से 21 मार्च तक होने वाले होली मेले में खिलौने बेचने आया हुआ था।

उधर, पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने कहा है कि एक व्यक्ति को अचेत अवस्था में सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया था जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया कि पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेजा गया है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।


Posted

in

,

by

Tags: