डॉ. बिन्दल ने धारटी क्षेत्र में किया 4 करोड़ की सड़क का शिलान्यास

BySAPNA THAKUR

Mar 30, 2022
Dr-Bindal-laid-foundation-s.jpg

HNN/ नाहन

विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष हि.प्र. विधानसभा डॉ. राजीव बिन्दल ने कहा कि नाहन विधानसभा के धारटी क्षेत्र की तस्वीर वर्तमान भाजपा सरकार में पूरी तरह बदल रही है। उन्होंने कहा कि धारटी एक समय में उपेक्षित क्षेत्र माना जाता था जबकि वर्तमान में धारटी में सड़क, पुल, पेयजल, शिक्षा और स्वास्थ्य संस्थानों जैसी मूलभूत सुविधाओं में ऐतिहासिक और अभूतपूर्व उपलब्धियां हासिल की जा रही हैं। डॉ. राजीव बिन्दल ने यह बात नैहली पंचायत प्रवास के दौरान कही।

उन्होंने नैहली पंचायत में 4 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाले धीड़ा-मौर्यों-नदाली-नीयोण सड़क की अधारशिला के उपरांत एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही। डॉ. बिन्दल ने कहा कि धारटी की नैहली पंचायत के दूरदराज में स्थित ग्रामीण क्षेत्र में यह सड़क दशकों से अपेक्षित थी। इस सड़क के बनने से नाहन विधानसभा क्षेत्र के साथ रेणुका विधानसभा क्षेत्र के सैंकड़ों लोगों को लाभ मिलेगा।

डा. बिन्दल ने कहा कि धारटी क्षेत्र में पेयजल सड़क, पुल, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में विकास की नई गाथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की केन्द्र सरकार और प्रदेश की जय राम ठाकुर सरकार के कार्यकाल में लिखी जा रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में धारटी क्षेत्र सभी सुविधाओं और सेवाओं से संपन्न क्षेत्र बनेगा, जिसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

The short URL is: