HNN / नाहन

नाहन सिरमौर भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी प्रताप सिंह रावत ने मीडिया को जारी बयान देते हुए ग्रामीण शिमला के कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि जिला सिरमौर की पांचों सीटों पर कांग्रेस पार्टी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी लाचार मुख्यमंत्री बताया है। रावत ने बताया कि कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह को दायरे में रहकर बयानबाजी करनी चाहिए। क्योंकि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंडी के सराज से लगातार पांच बार विधायक चुनकर आए हैं और वह बहुत ही साधारण परिवार से संबंध रखते हैं।

रावत ने बताया कि जयराम ठाकुर जमीनी स्तर के नेता है, उन्होंने लगातार संघर्ष किया है और आज अपने संघर्ष के दम पर प्रदेश के मुख्यमंत्री है। रावत ने विधायक विक्रमादित्य सिंह पर पलटवार करते हुए कहा है कि आपको तो राजनीति विरासत में मिली है, आप क्या समझेंगे जमीनी हकीकत को। रावत ने बताया कि देश व प्रदेश की जनता का कांग्रेस पार्टी से मोहभंग हो चुका है क्योंकि कांग्रेस पार्टी के पास ना कोई नेता है और ना ही कोई नीतियां है।

इसलिए कांग्रेस पार्टी कंफ्यूज पार्टी है और इनके नेता भी कंफ्यूज है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने अपने एक बयान में कहा कि हम सत्ता में आते ही महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपए देंगे। उस बयान पर कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठे फायदे नहीं करेगी क्योंकि बाद में वायदे पूरे भी करने पड़ते हैं। इसलिए कांग्रेस पार्टी के नेता अपनी डफली अपना राग अलाप रहे हैं। रावत ने मीडिया को जारी बयान देते हुए बताया कि जयराम ठाकुर प्रदेश के ऐसे पहले मुख्यमंत्री होंगे जो विकास के दम पर सरकार को रिपीट करेंगे।

रावत ने बताया कि कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह रोजगार संघर्ष यात्रा के नाम पर प्रदेश के युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्रदेश में जब भी विधानसभा के चुनाव नजदीक आते हैं तो उस दौरान कांग्रेस पार्टी के नेता राजनीतिक लाभ लेने के लिए इस तरह की यात्राएं करते हैं, लेकिन प्रदेश के युवा इनके बहकावे में आने वाले नहीं है। क्योंकि उन्हें सब पता है। रावत ने बताया कि जितनी नौकरियां मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दी है इतनी नौकरियां आज तक किसी भी मुख्यमंत्री ने नहीं दी है। इतना ही नहीं प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना भी चलाई है। इस योजना के माध्यम से प्रदेश के लाखों बेरोजगार युवाओं को स्वरोजगार मिला है और यह योजना बहुत ही कारगर सिद्ध हो रही है।

This error message is only visible to WordPress admins

Cannot collect videos from this channel. Please make sure this is a valid channel ID.