Dead-body-of-a-perso-found.jpg

जिला सिरमौर में यहां अचेत अवस्था में मिला 35 वर्षीय युवक, फैली सनसनी

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर में आज एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। 35 वर्षीय संजय रजक पुत्र छोटू रजक, जमुआ बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है जोकि दिहाड़ी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। वही, कालाअंब पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है। व्यक्ति की मृत्यु कैसे हुई है अब इसका खुलासा भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के साथ लगते मोगीनंद इलाके का है। यहां वाशिंग सेंटर के समीप एनएच किनारे लोगों ने एक व्यक्ति को अचेत अवस्था में पड़ा हुआ देखा। जब लोगों द्वारा व्यक्ति को उठाने का प्रयास किया गया तो शरीर में कोई हलचल नहीं हुई जिसके चलते उन्होंने इसकी सूचना तुरंत कालाअंब पुलिस को दी। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर बबीता राणा ने बताया कि एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।


Posted

in

,

by

Tags: