Written examination for the candidates who passed the physical examination on July, for more information...

जिला सिरमौर में पुलिस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 27 मार्च को, साथ लाना होगा…

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर में पुलिस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 27 मार्च, 2022 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए पात्र उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र https://recruitment.hppolice.gov.in/hpprc/#/Login पर अपलोड पर दिए गए हैं। प्रवेश पत्र के सम्बन्ध में उम्मीवारों को उनके पंजीकृत मोबाईल नम्बर पर एसएमएस के माध्यम से सूचित भी कर दिया गया है।

27 मार्च, 2022 को यह लिखित परीक्षा उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जाएगी जिन्होंने जिला में पुलिस भर्ती के लिए आयोजित शारीरिक परीक्षा उत्तीर्ण की है। लिखित परीक्षा 27 मार्च, 2022 को हिमाचल ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन काला अंब (पुरुष उम्मीदवारों के लिए) और पीजी कॉलेज नाहन (महिला उम्मीदवारों के लिए) आयोजित की जाएगी।

लिखित परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को उक्त केन्द्र में प्रातः 09.00 बजे उपस्थिति सुनिश्चित बनानी होगी। उम्मीदवारों को अपने साथ पासपोर्ट आकार की नवीनतम फोटो, पहचान पत्र के रूप में आधार कार्ड या ड्राईविंग लाईसेंस अथवा पासपोर्ट, कार्ड बोर्ड, नीला अथवा काला पेन लाना होगा। उन्होंने कहा कि परीक्षा हॉल में किसी भी उम्मीदवार को मोबाईल फोन, केलकुलेटर, इलेक्ट्रॉनिक वॉच एवं बैग इत्यादि ले जाने की अनुमति नहीं होगी।


Posted

in

,

by

Tags: