District-Sirmaur-Congress-d.jpg

जिला सिरमौर कांग्रेस ने किया गुटबाजी से इंकार, बोले- सभी नेता एकजुट होकर…

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने जिले में किसी भी तरह की गुटबाजी को सिरे से खारिज किया है। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व वर्तमान विधायक विनय कुमार, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सिरमौर कांग्रेस संगठन प्रभारी जी आर मुसाफिर, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष किरनेश जंग, पूर्व विधायक एवं पूर्व जिला अध्यक्ष अजय बहादुर, अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष इकबाल चौधरी ने सामूहिक बयान में कहा है कि सिरमौर कांग्रेस में कोई भी गुटबाजी नहीं है।

यहां सभी नेता एकजुट होकर जिला ही नही बल्कि प्रदेश स्तर पर कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिला सिरमौर कांग्रेस में ना कभी पहले गुटबाजी थी और ना ही अब कोई गुटबाजी या धड़ेबाजी है। यह डॉ. परमार की जन्मस्थली है जिन्होंने हिमाचल को बनाया है और आधुनिक हिमाचल के निर्माता वीरभद्र की कर्मस्थली है जिनके मार्गदर्शन में यहां पर बहुत से विकासकार्य हुये है व उनके द्वारा बनाई गई बहुत सी जनकल्याणकारी योजनाओं का सिरमौर की जनता को फायदा मिल रहा है।

कहा कि जयराम सरकार यहां पर कोई विकास नही करवा पाई है। उन्होंने प्रदेश को कर्ज के बोझ के नीचे दबा दिया है और अब अपनी कुर्सी जाते देख प्रदेश में झूठी घोषणाएं कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस सिरमौर से पांचों सीटे जीतेगी। प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनने जा रही जिसमें की सिरमौर का भी महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। उन्होंने जिला सिरमौर के सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि अफवाहों पर ध्यान न दे, सभी मिलकर पार्टी की मजबूती के लिये काम करे।


Posted

in

,

by

Tags: