जामनीवाला पंचायत घर में हुआ खूनी संघर्ष, एक परिवार के तीन लोग घायल

ByPRIYANKA THAKUR

Mar 29, 2022
Bloody clash took place in Jamniwala Panchayat house, three members of a family injured

घायलों ने प्रशासन से मांगी अपनी सुरक्षा, कहा-दोबारा से कर सकते हैं हमला

HNN / नाहन

जामनीवाला पंचायत में मंगलवार को खूनी झगड़ा हो गया। यह झगड़ा पंचायत घर में हुआ। पंचायत घर के भीतर हुई खूनी झड़प में एक ही परिवार के कई सदस्यों को चोटें आई हैं, जिसमें 3 लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि झगड़े में एक महिला व युवक को गंभीर चोटें आई हैं। घायल लोगों ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोग सुनियोजित ढंग से हमला करने की मंशा से पंचायत घर पहुंचे थे। हालांकि पंचायत प्रधान ने परिवार के सदस्यों को मकान के बंटवारे को लेकर उपजे विवाद के निपटारे के लिए बुलाया था।

दरअसल, अमरजीत सिंह और उसके भाई, बहनों के बीच घर के बंटवारे को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। इस दौरान परिवार के सदस्यों में पहले भी कई बार कहासुनी और झड़प हो चुकी थी। झगड़े और विवाद से बचने के लिए अमरजीत सिंह कुछ दिन पहले ही विवादित स्थल को छोडक़र अपने निर्माणाधीन मकान में चले गए थे। इस दौरान पंचायत प्रधान ने परिवार के आपसी झगड़े को निपटारे को मंगलवार को पंचायत घर में बैठक बुलाई थी।

बैठक में पंचायत के लोगों के सामने ही परिवार के सदस्यों में आपस में बहसबाजी शुरू हो गई और बहस बाजी ने खूनी रूप ले लिया। अमरजीत सिंह और उसके परिवार के घायल सदस्यों का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोग उन पर हमला करने की नियत से 15 से 20 लोगों को लेकर बैठक में आए थे और उन्होंने अपने इरादों को अंजाम दिया। इस झड़प में अमरजीत सिंह को भी चोटें आई हैं। जबकि अमरजीत के बेटे सरबजोत सिंह के सिर पर गहरी चोट आई हैं।

जबकि अमर जीत की पत्नी सतनाम कौर के हाथ पर तेजधार हथियार से वार हुआ है और सतनाम कौर के हाथ में लगभग 15 टांके लगे हैं। हमले के बाद परिवार उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित है और प्रशासन से उन्हें न्याय और सुरक्षा देने की मांग कर रहा है।

The short URL is: