HNN / चंबा

जिला चंबा की उपतहसील होली के तहत आने वाली ग्राम पंचायत देओल में एक व्यक्ति की खाई में गिरकर दर्दनाक मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान जगरनू राम पुत्र संतराम निवासी चंबा के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार व्यक्ति घर के समीप जंगल में लकड़ियां काटने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान अचानक उसका पैर फिसला और वह सीधा अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

जब शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, इस दौरान व्यक्ति अचेत अवस्था में खाई में मिला। परिजन उसे तुरंत खाई से बाहर निकालकर जैसे ही अस्पताल ले जाने लगे व्यक्ति ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जब पुलिस को इस हादसे की सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत गांव पहुंचकर व्यक्ति के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया।

वहीं पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए जिसमें व्यक्ति की मौत को लेकर परिजनों ने किसी भी तरह का कोई संदेह जाहिर नहीं किया है। मामले की पुष्टि डीएसपी हेडक्वार्टर अभिमन्यु वर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही अमल में लाई है।