HNN / बिलासपुर

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार रविंदर धीमान पुत्र रतन धीमान ने पुलिस को बताया कि वह बिजली बोर्ड में कार्यरत है। अगले महीने उसकी सगाई होनी है जिसके चलते घर में तैयारियां चली हुई थी। जब सभी घरवाले सोने के लिए चले गए थे उसी दौरान गांव की महिला शिवानी पत्नी बृजेश कुमार ने उनके घर में सेंधमारी की।

जब वह रात को पानी पीने के लिए उठा तो उसने देखा कि शिवानी गहने लेकर घर की सीढ़ियां उतर रही थी उसके साथ कुछ और भी लोग थे। इसके बाद रविंद्र ने शोर मचाना शुरू कर दिया और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, उन्होंने महिला समेत उसके साथ शामिल अन्य लोगों को सामान सहित पकड़ लिया। जब सामान की तलाशी ली गई तो उसमें से गहने, मोबाइल और 5900 रुपए नकदी बरामद हुई। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को गिरफ्तार कर लिया।

जब महिला की गिरफ्तारी की सूचना उसके प्रति बृजेश को मिली तो उसने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उधर डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।