गुग्गाघाट से टिकरी सड़क पर व्यय होंगे 2 करोड़ 14 लाख रूपये- सुभाष ठाकुर

BySAPNA THAKUR

Feb 13, 2022

HNN/ बिलासपुर

गुग्गाघाट से टिकरी सड़क का निर्माण प्रगति पर है जिस पर 2 करोड 14 लाख रूपये खर्च किए जा रहे हैं जिसका कार्य शीघ्र पूरा कर लिया जाएगा। यह जानकारी विधायक सदर सुभाष ठाकुर ने 33 लाख 70 हजार रुपये की लागत से राजकीय प्राथमिक पाठशाला थड मनाल व पंजगांई के नवीनीकरण का उदघाटन करने के बाद उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए दी।

उन्होंने इस अवसर पर महादेव युवक मंण्डल टिकरी द्वारा पंजगाई के खेल परिसर में आयोजित खेल प्रतियोगिता का शुभारम्भ भी किया तथा ग्राम पंचायत पंजगांई में 5 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाले सामान्य सेवा केन्द्र भवन का शिलान्यास किया। उन्होंने बताया कि पंजगाई क्षेत्र में पेयजल की स्कीमों पर 1 करोड़ 7 लाख रूपये की राशि व्यय की जा रही है तथा कुनणू गांव को पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए 38 लाख रूपये की लागत से 8 ईंच का बोरबैल लगाने की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि पंजगाई से नवगांव तक की सड़क के लिए 14 लाख रुपये स्वीकृत करवाए गए हैं जिसका कार्य मार्च माह से आरम्भ कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजगांई तथा धौनकोठी पंचायतों में बिजली की अधोसंरचना के सुदृढ़ीकरण पर 1 करोड़ रूपये व्यय किए जा चुके है। उन्होंने महिला मंण्डल धौणकोठी और राजकीय प्राथमिक,व राजकीय माध्यमिक पाठशाला धौनकोठी के नवीनीकरण का उद्घाटन भी किया।

The short URL is: