गहरी खाई में लुढ़की कार, पति-पत्नी की मौत, तीन घायल

BySAPNA THAKUR

Feb 23, 2022
Car-rolled-into-deep-gorge.jpg

HNN/ मंडी

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में भीषण सड़क हादसा पेश आया जहां पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल बताए जा रहे हैं जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम सुंदरनगर उपमंडल के निहरी क्षेत्र के पंडार में कार (एचपी30/2462) गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे में गाड़ी सवार पांच लोग घायल हुए जिन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

यहां इंद्र सिंह की मौत हो गई जबकि पत्नी 27 वर्षीय कांता देवी सिविल अस्पताल सुंदरनगर में उपचाराधीन थी जिसने अब दम तोड़ दिया। इसके अलावा डोला राम (40) पुत्र नागुराम निवासी ब्रौहकड़ी, प्रभा देवी (32) पत्नी ओम प्रकाश निवासी पंडार, रुहीन (7) पुत्री ओमप्रकाश का उपचार नागरिक अस्पताल सुंदरनगर में चल रहा है।

उधर, डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि मंगलवार देर शाम को सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र की रोहांडा पंचायत के पंडार स्थान पर एक कार के गहरी खाई में गिरने से चालक इंद्र कुमार की मौत हो गई थी, जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल चार लोगों का सिविल अस्पताल सुंदरनगर में उपचार चल रहा था। बुधवार सुबह जख्मों के घाव न सहते हुए इंद्र कुमार की पत्नी कांता देवी की भी मौत हो गई। बताया कि मामले की जाँच की जा रही है।

The short URL is: