क्रिकेट के फाइनल मुकाबले में टिप्परा ने खेड़ावाली को दी शिकस्त

प्रदेश सरकार खेल सुविधाएं मुहैया करवाने में रही नाकाम…बबलू पंडित 

HNN / बद्दी

दुर्गा स्पोर्टस क्लब नंदपुर द्वारा आयोजित दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में हिमाचल व हरियाणा की 28 टीमों ने हिस्सा लिया। फाइनल मुकाबले में टिप्परा ने खेड़ावाली हरियाणा की टीम को 6 रनों से शिकस्त दी। विजेता टीम को दुर्गा स्पोर्टस क्लब ने 15 हजार व ट्रॉफी तथा उपविजेता टीम को 11 हजार व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। फाइनल मुकाबले में बतौर मुख्यातिथि इंटक प्रदेशाध्यक्ष बबलू पंडित ने शिरकत की और क्लब को ऐच्छिक निधी से 51 सौ रूपये का सहयोग दिया।

इंटक प्रदेशाध्यक्ष बबलू पंडित ने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश में खेल सुविधाएं मुहैया करवाने में पूरी तरह से नाकाम रही है। आज दून में कोई खेल मैदान नहीं है न ही कोई खेल स्टेडियम है। सांसद अनुराग ठाकुर दून में खेल मैदान का वायदा करके गए थे लेकिन वायदे के बाद दोबारा उनके दर्शन नहीं हुए। खेल सुविधाओं के आभाव में युवा पीढ़ी नशे की गर्त में धंसती जा रही है। उन्होंने दुर्गा स्पोर्टस क्लब नंदपुर के प्रयासों की सराहना की और कहा कि खेल प्रतियोगिताएं युवाओं को आगे आने का मौका देती हैं।

इससे पहले दुर्गा स्पोर्टस क्लब के प्रधान सोनी मैहता, समाजसेवी मस्त मोहम्मद, पंचायत उपप्रधान संजीव ठाकुर, बीडीसी राधे कृष्ण ने इंटक प्रदेशाध्यक्ष बबलू पंडित का स्वागत किया। इस मौके पर बबलू पंडित के साथ भारत भूषण ठाकुर, नरेंद्र नेगी, केवल भारद्वाज, राजेश ठाकुर, चंदन, राजीव शर्मा, अजय कोली, सिकंदर धीमान, सतपाल शर्मा, सोनू धीमान, हेमराज ठाकुर, लायक राम, संजीव ठाकुर, जीत राम समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।