कोलगेट पामोलिव (इंडिया)लिमिटेड ने उपलब्ध करवाई रेफ्रिजरेटेड वैक्सीन वैन- डीसी

ByPRIYANKA THAKUR

Mar 8, 2022
Colgate Palmolive (India) Ltd. provides Refrigerated Vaccine Van- DC

HNN / धर्मशाला

डॉ.निपुण जिंदल की मौजूदगी में क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में कोलगेट पामोलिव (इंडिया)लिमिटेड के प्रतिनिधि एचआर मैनेजर लोकेश मनोचा तथा एरिया लीडर विनोद धीमान ने कंपनी की तरफ से कांगड़ा जिला प्रशासन को रेफ्रिजरेटेड वैक्सीन वैन मुहैया करवाई गयी। तदोपरांत यह वैक्सीन वैन जिला प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग को सौंपी। जिलाधीश महोदय डॉ. निपुण जिंदल ने बताया कि यह वैक्सीन वैन राज्य की पहली प्रीफैबरीकेटेड वैक्सीन बैन है जिसकी सहायता से अब वैक्सीन की बेस्टेज को रोका जा सकेगा तथा वैक्सीन की कोल्ड चैन को भी मेंटेन रखा जा सकेगा।

उपायुक्त ने रेफ्रिजरेटेड वैक्सीन वैन उपलब्ध करवाने के लिए कोलगेट पामोलिव (इंडिया)लिमिटेड के प्रतिनिधियों का आभार जताया। इस मौके पर उपस्थित मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि कोविड महामारी के दौरान अगस्त, 2021 में जिलाधीश से कुछ जरूरी आइटम के बारे में चर्चा हुई थी, तथा बाद में इस बाबत कोलगेट पामोलिव इंडिया लिमिटेड की प्रतिनिधि पूनम शर्मा से सम्पर्क किया गया तथा उनके प्रयासों से आज तक जिला कांगड़ा को कंपनी की तरफ से लगभग पौने दो करोड़ का सामान जिसमें रेफ्रिजरेटेड वैक्सीन बैन के अतिरिक्त 160 फॉलर बेड, 60 आईसीयू बेड, दो अल्ट्रासाउंड मशीन, 3 एक्सरे मशीन, तीन बायोकेमिस्ट्री एनालाइजर तथा तीन हीमेमेट्रोलॉजीएनालाइजर प्रदान किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि इन उपकरणों को सिविल अस्पताल शाहपुर, देहरा, ज्वाली, बैजनाथ, नूरपुर तथा इंदौरा के अस्पतालों में स्थापित किया जाएगा, जिनसे लोगों को उनके घर द्वार पर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. विक्रम कटोच ने कोलगेट पामोलिव इंडिया लिमिटेड के इस बहुमूल्य योगदान के लिए कंपनी के प्रतिनिधियों का धन्यवाद किया।

The short URL is: