केजरीवाल पर लगे गंभीर आरोपों की जाँच करे भारत सरकार – एन के पन्डित

HNN / शिमला

राहुल -प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज एन के पन्डित ने राजधानी शिमला में पत्रकारों से बात करते हुए भारत सरकार से माँग की है कि कुमार विश्वास द्वारा केजरीवाल पर लगाये गए गंभीर आरोपों की तुरंत जाँच भारत सरकार करे। क्योंकि सभी जाँच एजेंसी भारत सरकार के आधीन काम करती है। उन्होंने कहा कि जिन्होंने आरोप लगाये हैं वो अभी तकनीकी तौर पर आम आदमी पार्टी में ही है। क्योंकि कुमार विश्वास ने ना तो अभी तक आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दिया है और ना ही आम आदमी पार्टी ने उनको निष्काषित किया है ऐसे में ये आरोप बहुत ही गंभीर है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल झूठ और गुमराह करने वाली राजनीति करते हैं जिसको अब जनता समझ गयी हैं। एन के पन्डित ने कहा कि राज्य तो छोड़ो केजरीवाल की सरकार अब दिल्ली से भी जाने वाली हैं। पन्डित ने कहा कि 10 मार्च के नतीजों में कांग्रेस पार्टी 5 में से 4 राज्यों में सरकार बनाएगी और पांचवे राज्य में सरकार बनाने में किंग मेकर की भूमिका निभाएगी तथा केजरीवाल को सरकार किसी भी राज्य में नहीं आएगी बल्कि मात्र एक जगह दिल्ली से भी विदा हो जाएगी।

राजधानी शिमला में पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक अन्य सवाल का बड़ी बेवाकी से जवाब देते हुए पन्डित ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस पार्टी ने 2022 में सरकार बनाने की पूरी रणनीति तैयार कर ली है। हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस पार्टी प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी और भाजपा सिंगल डिजिट में ही रहेगी। उन्होंने हिमाचल में 2022 के नतीजों का स्कोर बताते हुए कहा कि कांग्रेस 60 और भाजपा 8 पर आउट होगी।

पन्डित ने अति उत्साह से लबरेज होते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 60 और 8 की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। पन्डित ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर पर व्यंग्य कस्ते हुए कहा कि 4 सीटों पर हुए उपचुनाव से पहले तो जय राम को कांग्रेस पार्टी में कोई भी नेता नहीं दिखता था पर जैसे ही हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने चारों सीटे जीती तो एक ही झटके में जय राम ठाकुर को कांग्रेस पार्टी के 12-12 मुख्यमंत्री दिखने लगे।


Posted

in

,

by

Tags: