Even-before-Kejriwals-road.jpg

केजरीवाल के रोड शो से पहले ही कार्यकर्ताओं ने लगाए “गो बैक” के नारे

HNN/ मंडी

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में रोड शो शुरू होने से पहले ही प्रदर्शनकारियों ने विरोध करना शुरू कर दिया। बता दें कि आज केजरीवाल हिमाचल प्रदेश में सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी में पहुँच रहे है। वह यहां आज चुनावी शंखनाद करने जा रहे है।

केजरीवाल रोड शो के बाद ऐतिहासिक सेरी मंच पर जनसभा को सम्बोधित करने वाले है। परन्तु इससे पहले ही यहां हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कांगनी हेलीपॉट पर केजरीवाल “गो बैक” के नारे लगा दिए। इस दौरान वहां तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा जब प्रदर्शनकारियों को हटाने का प्रयास किया गया तो वह पुलिस से उलझ पड़े।

लिहाज़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हिंदू जागरण मंच के 25 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। रोड शो के कार्यक्रम में फेरबदल किया गया है। आप नेताओं का पहले 11 बजे पहुंचने का कार्यक्रम था, जिसे बदल कर 12.50 कर दिया गया।

उधर, हिंदू जागरण मंच के प्रांत महामंत्री कमल गौतम और देवसेना के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र राजपूत ने बताया कि केजरीवाल द्वारा कश्मीर फाइल्स को लेकर दिए गए बयान पर जब तक वह माफी नहीं मांगते तब तक उनका कोई भी कार्यक्रम हिमाचल में नहीं होने दिया जाएगा।


Posted

in

,

by

Tags: