HNN/ ऊना वीरेंद्र बन्याल

ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज, कृषि, मत्स्य व पशुपालन मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने बदोली में बदोली से मोहाल धरवाल तक लगभग 10 लाख रुपये से बनने वाले 700 मीटर लंबे संपर्क मार्ग का शिलान्यास किया। उन्होंने इसके उपरांत बटूही में लगभग 87.29 लाख रुपये से बटूही से हरिजन बस्ती बदोली तक बनने वाले संपर्क मार्ग का भी शिलान्यास किया।

इस अवसर पर कृषि मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा हर गांव व गली मोहल्ले को सड़क सुविधा से जोड़ने के लिए भरसक प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कुटलैहड़ में सड़कों के विकास पर दो सौ करोड़ रुपये व्यय किए गए हैं। उन्होंने बताया कि त्यूड़ी-बदोली पयेजल योजना पर 1 करोड़ रुपये व्यय किए जा रहे हैं जबकि सिंचाई योजनाओं पर 75 लाख रुपये व्यय किए जा रहे है।

इन निर्माणाधीन योजनाओं का 70 प्रतिशत कार्य पूर्ण कर लिया गया है। उन्होेंने बताया कि कुटलैहड़ क्षेत्र के लिए 15 ट्यूबवैल स्वीकृत किए गए हैं जिनमें से दो बदोली में लगाए जाएंगे। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने मंत्री के समक्ष बस सेवा आरंभ करने की मांग की जिस पर मंत्री ने कहा कि इस बस सेवा को पहली जनवरी से चलाने का प्रयास किया जाएगा।

इस दौरान उन्होंने बटूही के वार्ड नंबर 2 व 3 के लिए शमशान घाट बनवाने के लिए 7 लाख रुपये प्रदान करने की घोषणा की। उन्होंने शमशान घाट के लिए भूमि दान करने पर हरमिन्द्र को सम्मानित किया।

This error message is only visible to WordPress admins

Cannot collect videos from this channel. Please make sure this is a valid channel ID.