कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौत

BySAPNA THAKUR

Feb 17, 2022
Driver-dies-in-car-accident

HNN/ चंबा

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 अन्य घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस द्वारा चालक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी में सवार होकर 3 लोग जोवा गांव जा रहे थे। इसी दौरान अचानक ही जैसे ही वह गैहरा क्षेत्र के लिंक रोड़ जोवा में सैंद नाला के समीप पहुंचे तो चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। स्थानीय लोगों द्वारा हादसे की सूचना पुलिस चौकी गैहरा को दी गई।

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से राहत व बचाव कार्य शुरू किया तथा सभी घायलों को गहरी खाई में उतर कर कड़ी मशक्कत के बाद सड़क तक पहुंचाया गया। जिसके बाद तीनों को उपचार के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया जहां पर चालक विपन ने दम तोड़ दिया।

इसके अलावा इस हादसे में गाड़ी मालिक बच्चन सिंह और मदन घायल हुए जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। डीएसपी अभिमन्यु ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि दो अन्य घायल हुए हैं जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। कहा कि मामले की तहकीकात जारी है।

The short URL is: