कानून व्यवस्था बनाए रखने में मददगार होगी अनुराग ठाकुर की पहल-अर्जित सेन

ByPRIYANKA THAKUR

Mar 14, 2022
Anurag Thakur's initiative will be helpful in maintaining law and order: Arjit Sen

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

हिमाचल प्रदेश पुलिस को 108 मोटरसाइकिलें उपलब्ध करवाने के लिए पुलिस अधीक्षक ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा मामले तथा खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने महिला सुरक्षा कवच का विधिवत शुभारंभ किया, जो हजारों पुलिस कर्मचारियों को ही नहीं, बल्कि प्रदेश की महिलाओं को भी बड़ी सौगात दी है।

उन्होंने कहा कि कठिन भौगोलिक परिस्थितियों में कार्य करने वाले हिमाचल प्रदेश पुलिस के कर्मचारियों को जहां इन दोपहिया वाहनों से सुविधा होगी, वहीं कानून व्यवस्था बनाए रखने विशेष रूप से महिला सुरक्षा की दिशा में ये काफी प्रभावी सिद्ध होंगी। एसपी ने कहा कि केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर की विशेष पहल ‘महिला सुरक्षा कवच’ ज़िला ऊना में क़ानून व्यवस्था बनाए रखने में काफ़ी मददगार साबित होगी।

अर्जित सेन ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा उपलब्ध करवाई गई 108 मोटरसाइकिलें हिमाचल प्रदेश के 6 जिलों के पुलिस स्टेशनों और चौकियों में कार्यरत पुलिस कर्मचारियों द्वारा प्रयोग की जाएंगी। जिससे वे किसी भी तरह की घटना-दुर्घटना, वारदात या आपदा के समय तुरंत घटनास्थल पर पहुंच सकेंगे। इससे विशेष तौर पर पीड़ित महिलाओं की तुरंत मदद की जा सकेगी। अर्जित सेन ने कहा कि महिला सुरक्षा कवच कार्यक्रम के तहत जिला ऊना को 14 मोटरसाइकिलें प्राप्त हुई हैं।

The short URL is: