कांग्रेस विधायक के साथ बदसलूकी करने पर सब इंस्पेक्टर निलंबित

BySAPNA THAKUR

Feb 26, 2022
Sub-Inspector-suspended-for.jpg

HNN/ शिमला

कसुम्पटी से कांग्रेस विधायक अनिरूद्ध सिंह के साथ बदसलूकी करने वाले सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। बता दें कि यह मामला हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र में भी उठा। पुलिस जवान द्वारा कांग्रेस विधायक के साथ की गई बदसलूकी को लेकर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी प्रतिक्रिया दी तथा कहा कि कोई भी व्यक्ति जनप्रतिनिधियों से दुव्यवहार नहीं कर सकता।

बता दें कि 22 फरवरी की शाम को जब विधायक अनिरूद्ध सिंह चंडीगढ़ से अपनी गाड़ी से शिमला आ रहे थे तो ओल्ड बस स्टैंड की टनल में कुछ देर के लिए जाम लगा हुआ था। यहां सब इंस्पेक्टर ने विधायक की गाड़ी के पास आकर हाथ मारकर कहा कि जल्दी से वह गाड़ी निकाले। अनिरूद्ध सिंह ने सब इंस्पेक्टर को अपनी पहचान बताते हुए उसे समझाया कि वह बदसलूकी से बात न करें।

इस पर पुलिस जवान ने कहा कि उसने कई मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक और अधिकारी देखे हैं। उसे इसकी कोई परवाह नहीं है। जिसके बाद विधायक ने शुक्रवार को पुलिस अधिक्षक शिमला डॉ. मोनिका से इस संबंध में बात की और पूरी घटना के बारे में शिकायत भी दी है। लिहाज़ा पुलिस सब इंस्पेक्टर पवन बनयाल को विधायक से किए गए दुर्व्यवहार के चलते पुलिस विभाग ने उन्‍हें सस्पेंड कर दिया है। उसके खिलाफ जांच बैठा दी गई है पुलिस ने उसे लाइन हाजिर किया है।

The short URL is: