Former-MLA-of-Karsog-took.jpg

करसोग के पूर्व विधायक ने होटल में उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट बरामद..

HNN/ मंडी

जिला मंडी के करसोग के पूर्व विधायक रहे मस्तराम ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनका शव सुंदरनगर के होटल के कमरे से फंदे पर झूला हुआ पाया गया है। वही होटल कर्मचारियों ने जब विधायक के शव को फंदे पर लटका हुआ देखा तो इस बाबत जानकारी तुरंत पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

विधायक द्वारा खौफनाक कदम उठाए जाने के पीछे क्या वजह रही होगी इसके कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। जानकारी अनुसार करसोग हलके के पूर्व विधायक मस्तराम एक निजी होटल में ठहरे हुए थे। सुबह 10:00 बजे के करीब चाय पीने के बाद वह कमरे के अंदर चले गए और यहां उन्होंने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वही 12:00 बजे के करीब जब होटल प्रबंधन ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

लिहाजा किसी अनहोनी के अंदेशे को देखते हुए दूसरी चाबी से जब दरवाजा खोला गया तो सब के पैरों तले से जमीन खिसक गई। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया गया साथ ही मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। विधायक द्वारा सुसाइड नोट में लिखा गया कि” अपनी मौत का खुद जिम्मेवार हूं, मेरे परिवार को परेशान न किया जाए। बैग में जो 60,000 हैं वह पत्नी को दे दिए जाएं।”


Posted

in

,

by

Tags: