कच्चा टैंक पुलिस ने पकड़ा शराब का जखीरा

ByPRIYANKA THAKUR

Feb 22, 2022

हरियाणा से लेकर आया था आरोपी देसी शराब का जखीरा

HNN / नाहन

नाहन शहर के मोहल्ला गोविंदगढ़ मुख्य रोड पर कच्चा टैंक पुलिस ने देसी शराब का बड़ा जखीरा पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। मौका ए स्थल प्राप्त जानकारी के अनुसार कार संख्या एचपी 71a 2251 की डिक्की में यह शराब की पेटियां छुपा कर रखी हुई थी। हालांकि वाहन चालक आरोपी संजय चावला पुत्र निर्मल कुमार मौके से फरार हो चुका था। बावजूद इसके पुलिस के द्वारा गाड़ी से 15 पेटी हरियाणा आर एस एल डिस्टलरी प्राइवेट लिमिटेड विलेज चंद्रओ जिला करनाल हरियाणा में बनी हुई है। यही नहीं बोतलों पर ओनली सेल इन हरियाणा भी लिखा हुआ है।

Raw tank police caught liquor stock

पुलिस के द्वारा मौके के गवाह की मौजूदगी में गाड़ी को खोला गया, जिसमें 13 पेटी डिक्की में जबकि दो पेटियां अगली सीट पर रखी हुई थी। घटना कुछ इस प्रकार से थी कि मंगलवार की सुबह 10:00 बजे के आसपास संजय चावला ने गाड़ी को शराब सहित मोहल्ला गोविंदगढ़ में पार्क के सामने पार्क किया था। संजय चावला यहीं पर ही एक हार्डवेयर की दुकान में काम करता है। गाड़ी मकैनिक की दुकान के आगे खड़ी थी। मकैनिक के द्वारा कहा गया कि वह अपनी गाड़ी उसकी दुकान के आगे से हटा ले। जिस पर चावला के द्वारा चाबी मोटरसाइकिल मकैनिक को दे दी गई।

जब मैकेनिक गाड़ी को हटा रहा था उसी दौरान गाड़ी में रखी शराब की पेटियों पर स्थानीय व्यक्ति की नजर पड़ गई। जिसके बाद इसकी सूचना कच्चा टैंक पुलिस को दी गई। कच्चा टैंक चौकी इंचार्ज मनोज कुमार अपनी टीम के साथ बगैर कोई वक्त गवाए मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचकर गवाहों की मौजूदगी में गाड़ी को खोला गया। गाड़ी में से 15 पेटियां अवैध देसी शराब की बरामद कर ली गई। घटना की पुष्टि एडिशनल एसपी बबीता राणा के द्वारा की गई है।

उन्होंने कहा कि 15 पेटी देसी शराब की बरामद कर ली गई है। मामला आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। बरहाल पुलिस के सामने जांच का विषय यह भी होगा कि हाल ही में प्रदेश में अवैध शराब से एक बड़ी घटना घट चुकी है। बावजूद इसके कथित आरोपी के द्वारा शराब घर के शादी के लिए लाई गई थी या फिर वह शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त है। देखना यह भी होगा कि शराब की पेटियां किसी शराब के ठेके से खरीदी गई थी या फिर सीधे फैक्ट्री से उठाई गई थी।

The short URL is: