औद्योगिक क्षेत्र काला अंब में पेश आया दर्दनाक हादसा, मशीन की चपेट में आया मजदूर

HNN / काला अंब

औद्योगिक क्षेत्र का कालाअंब के जय एलॉय उद्योग में आज एक दर्दनाक हादसा पेश आया। यहाँ मशीन की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई। मृतक की पहचान सोनू पुत्र श्रीपति सिंह निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज नाहन के शव गृह में रखवा दिया है।

जानकारी के अनुसार फैक्ट्री में मेंटेनेंस का कार्य चल रहा था। इसी बीच सोनू ने मरम्मत के बाद अन्य साथी को मशीन को स्टार्ट करने के लिए कहा। दूसरे कर्मचारी ने भी मशीन को चेक करने के लिए स्विच ऑन किया। इसी दौरान रोलिंग मशीन में अचानक कुछ खराबी आ गई। जैसे ही सोनू मशीन को देखने लगा वह उसकी चपेट में आ गया।

सोनू के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर उसका साथी मौके पर पहुंचा और उसे तुरंत निजी अस्पताल काला अंब ले आया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को कब्जे में लिया।

सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उधर मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल ने बताया कि पुलिस ने उद्योग के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।


Posted

in

,

by

Tags: