एसके टेलर ने बेचड़ व बिरला मे वितरित किए मास्क

ByPRIYANKA THAKUR

Mar 29, 2022
SK-Taylor-distributed-masks.jpg

अब तक 26,830 मास्क निशुल्क बांट चुके हैं संगड़ाह के सुरेश कुमार

HNN / संगड़ाह

कोरोना काल मे बेशक कुछ लालची लोंगो द्वारा मास्क, सैनिटाजर, ऑक्सीजन व रेमडेसिवीर आदि स्वास्थय उपकरणों की कालाबाजारी जैसे अनैतिक कार्यों से कमाई की कोशिश की गई हों, मगर इस दौरान कुछ लोंगो ने निस्वार्थ सेवा भी की। ऐसे ही एक समाजसेवी संगड़ाह के एसके टेलर भी है, जो अब तक क्षेत्र मे 26,830 के करीब मास्क निशुल्क बांट चुके हैं।‌ एसके टेलर ने ददाहू तहसील के अंतर्गत आने वाले जमा दो विद्यालय बेचड़ का बाग व बिरला मे छात्रों को 310 व 350 मास्क निशुल्क वितरित किए।

दोनों स्कूल के प्रधानाचार्य व एसएमसी पदाधिकारियों ने मास्क वितरण के लिए उनका धन्यवाद किया। अब तक वह सिरमौर के सात दर्जन के करीब शिक्षण संस्थानों व पंचायतों मे मास्क की खेप सौंपने के अलावा सार्वजनिक स्थानों पर भी लगातार निशुल्क मास्क वितरित कर रहे हैं। एसके टेलर ने बताया कि, प्रधानमन्त्री की अपील से प्रभावित होकर 14 मार्च 2020 से उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग मे सहयोग के लिए मास्क बांटना शुरू किया।

अधिकतर मास्क वह सिलाई से बचने वाले कपड़े अथवा कतरनों से तैयार करते हैं, हालांकि जरूरत व डिमांड बढ़ने पर वह कपड़ा खरीदकर भी फेसकवर तैयार करते हैं। सभी मास्क को वह सैनिटाइज भी करते हैं।

The short URL is: