एसएफआई के हमले के विरोध में शिमला में गरजी एबीवीपी

HNN/ शिमला

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला शिमला द्वारा आज शिमला के उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया। पिछले दिन कोटशेरा महाविद्यालय में एसएफआई के गुंडों द्वारा एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर कायराना हमला किया गया। जिसमें एबीवीपी के दर्जनों कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई हैं। हथियारों सहित एसएफआई के गुंडे कैंपस में आए और कार्यकर्ताओें पर कायराना हमला किया।

शिमला महानगर मंत्री रीतिक पालसरा ने जानकारी देते हुए कहा कि बीते दिनों से एसएफआई लगातार शिमला जिला के सभी महाविद्यालयों में माहौल बिगाड़ने की कोशिश करती आ रही थी। विद्यार्थियों द्वारा एबीवीपी के साथ जुड़ने एवं एबीवीपी के बढ़ते कार्यों को देखकर वामपंथी लगातार अपनी रक्तरंजित कार्यप्रणाली को अपनाएं हुए हैं।

एक बार पुनः अपने रक्तरंजित इतिहास से विद्यार्थियों को डराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एसएफआई लगातार महाविद्यालयों में असभ्य भाषा का प्रयोग एवं छात्रा कार्यकताओं से अभद्र तरीके की टिप्पणी करती हैं। उन्होंने कहा कि एबीवीपी महाविद्यालय प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन से इन तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करती है वरना विद्यार्थी परिषद एक बड़ा आंदोलन प्रशासन के खिलाफ खड़ा करेगी।


Posted

in

,

by

Tags: