HNN/ नालागढ़ 

जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने एक कार से चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने चिट्टे व कार को कब्जे में लेकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। जिला पुलिस की एसयूआई टीम को सूचना मिली थी कि सुनील कुमार शीलू नालागढ़ क्षेत्र में चिट्टा बेचने का व्यापार करता है।

इसके साथ अन्य दो साथी पंजैहरा के समीप चिट्टा बेच रहे हैं। जिसके बाद एसआईयू ने प्रभारी मोहिंद्र सिंह की अगुवाई में नरेंद्र कुमार, श्याम सिंह, किशाने व बलविंद्र की टीम ने जाल बिछाया। टीम ने जब रेड करके तलाशी ली तो आरोपियों के हवाले से 9.90 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। तीनों कार नंबर एचआर 23 जी 8796 आल्टो कार में बैठेे थे।

पुलिस ने तुरंत चिट्टे और कार को कब्जे में लेकर सुनील कुमार उर्फ शीलू पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी शेरांवाली बगलैहड़, डाकघर पंजैहरा, अंकुश पुत्र संजय कुमार निवासी गांव बडोपल, जिला फतेहबाद व विपिन कुमार पुत्र महेंद्र सिंह गांव ननहेड़ी जिला फतेहबाद को गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने कार से चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने चिट्टे व कार को कब्जे में लेकर तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।