एबीवीपी ने छात्र मांगों को लेकर प्रधानाचार्य को सौंपा ज्ञापन

HNN/ शिमला

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संध्याकालीन महाविद्यालय द्वारा प्रधानाचार्य को मांगों को लकर एक ज्ञापन सौंपा गया। इकाई सचिव अंशुल ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एक जिम्मेदार छात्र संगठन होने के नाते छात्रों के अधिकारों के लिए लगातार काम कर रहा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमेशा मौजूदा मुद्दों का समाधान के लिए सुझाव के साथ-साथ छात्रों की आवाज उठाने में सक्रिय भूमिका निभाता है।

स्थापना काल से ही संगठन ने छात्र हित और राष्ट्र हित से जुड़े प्रश्नों और मुद्दों को प्रमुखता से उठाया है और देशव्यापी आंदोलनों का नेतृत्व किया है। कहा कि आज विद्यार्थी परिषद ने छात्रों के हितों को ध्यान में रखते हुए अपनी मांगों को प्रधानाचार्य के समक्ष रखा। कहा कि महाविद्यालय में चल रहे काम को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग उठाई गई है।

इसके अलावा महाविद्यालय में M.A हिस्ट्री विषय  शुरू करने, छात्रों के लोकतांत्रिक अधिकार छात्र संघ चुनाव को बहाल करने, महाविद्यालय में शिक्षकों व गैर शिक्षकों के रिक्त पदों को भरने और छात्रों के परीक्षा परिणाम में आ रही दिक्कतो को शीघ्र ठीक करने की मांग उठाई गई है। कहा कि अगर महाविद्यालय प्रशासन द्वारा इस विषय पर कोई कार्यवाही नहीं की गयी तो विद्यार्थी परिषद जल्द से जल्द उपरोक्त विषय पर कठोर कार्यवाही करेंगी।


Posted

in

,

by

Tags: