HNN/ ऊना

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में ढाबा चलाने वाले सिरमौर के युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हालांकि स्पष्ट रूप से तो नहीं कहा जा सकता कि हत्या किस मकसद से की गई है परंतु बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति विजय पुत्र संतलाल निवासी लुधियाना को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हैप्पी पुत्र राजेश कुमार निवासी मेन थप्पल काला अंब तहसील नाहन जिला सिरमौर, चिंतपूर्णी बस स्टैंड में एक ढाबे पर काम करता था। बताया जा रहा है कि यहां हैप्पी की देर रात किसी ने तेजधार हथियार या पत्थर का प्रहार कर हत्या कर दी। जब किसी ने खून से सना शव देखा तो इसकी सूचना तुरंत चिंतपूर्णी पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लिया गया। वही वहां स्थापित किए गए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए तथा लुधियाना निवासी विजय को हिरासत में लिया गया जो कि मौके से फरार हो गया था। देहरा पुलिस के थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है। बताया कि मामले की कार्यवाही जारी है।