HNN / चंबा

सहायक आयुक्त चंबा राम प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला स्तरीय कंडमनेशन बोर्ड द्वारा विभिन्न विभागों के नाकारा घोषित वाहनों की सार्वजनिक नीलामी 5 नवंबर को प्रातः11 बजे उपायुक्त कार्यालय परिसर में की जाएगी। इच्छुक खरीदार व बोलीदाता निर्धारित दिनांक,समय व स्थान पर उपस्थित होकर बोली दें। नीलामी किए जाने वाले वाहनों में एचपी 48ए-0011 जिप्सी, मॉडल 1996, उपायुक्त चंबा, एचपी 07ए-0623 वोलैरो मॉडल 2007, खंड विकास अधिकारी सलूणी और एचपी 44-1333 वोलैरो, मॉडल 2007 खंड विकास अधिकारी तीसा के वाहन सम्मिलित है।

उन्होंने बताया कि वाहन उपायुक्त कार्यालय प्रांगण में खड़े हैं किसी भी कार्य दिवस में आकर देख सकते हैं।इसके अतिरिक्त एक अन्य रेड क्रॉस सोसाइटी की एंबुलेंस वाहन संख्या एचपी 73-1378 टाटा विंगर जो कि उप निदेशक कृषि विभाग के कार्यालय स्थित हरदासपुरा के सामने राजस्व कलोनी के प्रांगण में खड़ा किया गया है इच्छुक खरीदार व बोलीदाता किसी भी समय उक्त वाहन को देख सकते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि वाहनों की नीलामी गठित कमेटी सदस्यों की उपस्थिति में की जाएगी। नीलामी की शर्तों में प्रत्येक बोलीदाता को 5000 रुपए धरोहर राशि बोली में भाग लेने से पूर्व इस कार्यालय के जिला नाजर के पास जमा करवानी होगी।जिस व्यक्ति की बोली स्वीकार होगी उसे बोली के तुरंत बाद धनराशि का एक चौथाई भाग जमा करवाना होगा। नीलाम किए गए वाहनों को उठाने की अनुमति पूरी राशि जमा करवाने पर ही दी जाएगी। इसके अतिरिक्त कमेटी अध्यक्ष के पास किसी भी बोली को बिना कारण बताए रद्द करने का अधिकार सुरक्षित है।