उचित मूल्य की दुकानों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

BySAPNA THAKUR

Feb 18, 2022
Online-application-invited-for- fair-price-shops

HNN/ कांगड़ा

जिला नियन्त्रक, खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले, पुरषोतम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला कांगड़ा के विभिन्न विकास खण्डों में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंतर्गत उचित मूल्य की दुकानें आवंटित की जानी हैं, जिसके लिए ऑन-लाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 22 फरवरी, 2022 है।

उन्होंने बताया कि विकास खण्ड भवारना की ग्राम पंचायत घोरण के वार्ड नम्बर-2 घोरण तथा नगर निगम पालमपुर के वार्ड नम्बर-7 चिम्बलहार, विकास खण्ड सुलह की पंचायत जैन्द के गांव खडमैकहड तथा पंचायत देवी के वार्ड नम्बर-1 मलेहड और पंचायत सपरूहल के वार्ड नम्बर-एक सपरूहल , विकास खण्ड देहरा की ग्राम पंचायत खुण्डियां के गांव सिल्ह में उचित मूल्य की दुकानें आवंटित की जानी हैं।

इसके अलावा पंचायत उम्मर के वार्ड नम्बर-1 हटली, विकास खण्ड फतेहपुर की ग्राम पंचायत बाडी के गांव बाडी, विकास खण्ड रैत की पंचायत भनाला के वार्ड नम्बर-4 भनाला तथा पंचायत वसनूर के वार्ड नम्बर-2 लन्जोत और पंचायत रेहलू के वार्ड नम्बर-3 रेहलू, विकास खण्ड कांगड़ा की पंचायत तरसूंह के वार्ड नम्बर-3 तरसूंह, विकास खण्ड धर्मशाला की पंचायत पदद्द के गांव घिरथोड़ी, विकास खण्ड सुलह की पंचायत बल्ला के वार्ड नम्बर-2, विकास खण्ड भवारना की ग्राम पंचायत बडसर के गांव कुण्डन-खारटी और विकास खण्ड सुलह की पंचायत नौरा के वार्ड नम्बर-1 मतेहड में उचित मूल्य की दुकानें आवंटित की जानी हैं।

उन्होंने बताया कि इच्छृक व्यक्तियों/संस्थाओं से आवेदन आमन्त्रित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि आवेदन-पत्र निर्धारित प्रपत्र पर वांछित दस्तावेजों सहित https://emerginghimachal.hp.gov.in वेबसाइट पर 22 फरवरी, 2022 तक ऑनलाईन आवेदन कर सकते हैं। 22 फरवरी के बाद भेजे गए आवेदन-पत्र मान्य नहीं होंगे। उन्होंने बताया कि आवेदन-पत्र केवल ऑनलाइन माध्यम से ही प्राप्त किए जायेंगे तथा कोई भी आवेदन ऑफलाइन या कार्यालय में प्राप्त नहीं किए जायेंगे।

आवेदन करते समय मांगे गए दस्तावेजों की स्वयं सत्यापित (पढ़ने योग्य) प्रतियां ही अपलोड करें। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए विभाग के दूरभाष नम्बर 01892-222877 पर सभी कार्य दिवस के दौरान सम्पर्क कर सकते हैं।

The short URL is: