आटा सहित लाखों का सामान चोरी मामले में कंपनी के 4 कर्मचारियों सहित 6 गिरफ्तार

BySAPNA THAKUR

Mar 22, 2022
6-including-4-employees-of-.jpg

HNN/ नाहन

पच्छाद उपमंडल के तहत आने वाले कालाघाट की दीपक एग्रो इंडस्ट्री से आटा, मैदा सहित अन्य सामान चोरी हो जाने के मामले में पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान 30 वर्षीय विकास निवासी गांव मरयोग जिला सिरमौर, 25 वर्षीय प्रदीप निवासी गांव मरयोग जिला सिरमौर, 40 वर्षीय मुकेश निवासी गांव संदोहा जिला शिमला, 21 वर्षीय अभिषेक निवासी गांव कोटल बारोग जिला सिरमौर, 28 वर्षीय अपिल निवासी गांव मंगयारी जिला शिमला और 51 वर्षीय पवन कुमार निवासी गांव पुजारली जिला शिमला के रूप में हुई है।

बता दें कि पुलिस थाना पच्छाद में दीपक एग्रो इंडस्ट्री के मालिक अजय साहनी ने शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने बताया कि 19 मार्च की रात को कंपनी परिसर से कंपनी के कुछ कर्मचारियों द्वारा सीसीटीवी कैमरे को बंद करके यहां से आटा, मैदा सहित अन्य सामान चुरा लिया गया। कंपनी द्वारा प्रारंभिक तौर पर आकलन किया गया तो पाया गया कि यहां से तकरीबन 7 लाख रुपए की चोरी हुई है।

जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए कंपनी में कार्यरत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद गिरफ्तार किए गए आरोपियों की निशानदेही पर दो स्थानीय दुकानदारों की दुकानों पर छापेमारी की गई। यहां से कंपनी का लगभग 3 लाख रुपए का चोरी शुदा सामान बरामद किया गया। लिहाजा दोनों दुकानदारों को भी चोरी का सामान खरीदने के आरोप में पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया।

The short URL is: