अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, शादी समारोह में जा रहे दो लोगों की मौत..

HNN/ मंडी

प्रदेश के जिला मंडी में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां एक कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि इस हादसे में दो अन्य घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है। हादसा सराज क्षेत्र के अंतर्गत चिऊणी के ढेली नाले के समीप हुआ है।

कमल किशोर (39) पुत्र सूरत राम, हेमराज (28) पुत्र रूप लाल, लक्ष्मण पुत्र रेलु राम, लीलमणी पुत्र अमर सिंह निवासी मझार सडाण तहसील चच्योट कार (एचपी 32ए-6955) में सवार होकर ग्राम पंचायत चेत के बनसारी गांव में एक शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। इसी दौरान ढेली मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई।

वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोगों को जब हादसे का पता चला तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी को वाहन से बाहर निकाला परंतु तब तक कमल और हेमराज की मौत हो चुकी थी जबकि लक्ष्मण और लीलमणी घायल हुए जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है।


Posted

in

,

by

Tags: