CHAKU.jpg

अज्ञात शक्श ने घर के बाहर चारपाई पर सो रहे व्यक्ति पर किया चाकू से हमला, मामला दर्ज

HNN/ ऊना

जिला ऊना में पंजाब की सीमा से सटे हरोली उपमंडल के गांव गोंदपुर जयचंद में एक अज्ञात व्यक्ति ने घर के बाहर सो रहे व्यक्ति पर तेजधार चाकू से हमला कर दिया, जिस कारण वह घायल हुआ है। घायल की पहचान हसनदीन पुत्र बदरदीन के रूप में हुई है। पीड़ित व्यक्ति ने इस बाबत पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं शिकायकर्ता के आधार पर पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वह 30 जून की रात वह रोजमर्रा की तरह खाना खाने के बाद घर के बाहर चारपाई डालकर सो गया। इस दौरान करीब 11:00 उसे किसी व्यक्ति के पास आने की आवाज सुनाई दी, जिसे सुनकर वो जाग गया। देखते ही देखते उस अज्ञात व्यक्ति ने तेजधार चाकू से हमला कर दिया।

आरोपी को पीड़ित ने दोनों हाथों से मजबूती के साथ पकड़ लिया, लेकिन इस दौरान उसके कान, गर्दन और कंधे पर चोट आ गई। घटना के बाद हसन ने हमलावर को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी उसे धक्का देकर खेतों की तरफ भागने में कामयाब रहा। वहीं घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। डीएसपी हरोली मोहन रावत ने मामले की पुष्टि की है।


Posted

in

,

by

Tags: