पियूष शर्मा महासचिव, हमीश मग्गू कोषाध्यक्ष व संजीव बस्सी मीडिया प्रभारी नियुक्त

HNN / बद्दी

लघु उद्योग भारती की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बद्दी स्थित प्रदेश कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से लघु उद्योग भारती के बरोटीवाला चैप्टर का गठन किया गया। युवा उद्यमी अजय चौहान को सर्वसम्मति से बरोटीवाला चैप्टर का अध्यक्ष चुना गया। जबकि पियूष शर्मा को महासचिव, हमीश मग्गू को कोषाध्यक्ष, सोमनाथ पाल व सुनील को उपाध्यक्ष, नवीन शर्मा को सचिव व आशीष अग्रवाल व शिव राज को संयुक्त सचिव की कमान सौंपी गई।

संजीव बस्सी को लघु उद्योग भारती के बरोटीवाला चैप्टर के मीडिया प्रभारी का दायित्व सौंपा गया। इस मौके पर लघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय सचिव विक्रम बिंदल विशेषतौर पर उपस्थित रहे।  लघु उद्योग भारती के प्रदेशाध्यक्ष हरबंस पटियाल व प्रदेश महासचिव संजीव शर्मा ने बताया कि बरोटीवाला चैप्टर की पिछली कार्यकारिणी का समय पूरा हो चुका था। जिसके बाद शनिवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान बरोटीवाला चैप्टर की नई कार्यकारिणी का सर्वसम्मति से गठन किया गया।

अगले दो वर्षों के लिए नई कार्यकारिणी लघु उद्योग भारती के बरोटीवाला चैप्टर का प्रतिनिधित्व करेगी और चैप्टर के विस्तार और मजबूती के लिए प्रयत्नशील रहेगी। प्रदेशाध्यक्ष हरबंस पटियाल ने कहा कि लघु उद्योग भारती ने प्रदेश में 1 हजार लघु उद्योगों को संगठन के साथ जोडऩे का लक्ष्य रखा है, जबकि इस समय संगठन के साथ 800 से अधिक उद्योग जुड़े हैं। मार्च तक 200 नये उद्योगों के संगठन के साथ जोडऩे के लिए प्रदेश के सभी चैप्टर पूरी मेहनत से काम करेंगे।

प्रदेश महासचिव संजीव शर्मा ने कहा कि लघु उद्योग भारती देश व प्रदेश का सबसे अग्रणी संगठन है जो लघु उद्योगों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाता है और निराकरण करता है। इस मौके पर लघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय सचिव विक्रम विंदल, प्रदेशाध्यक्ष हरबंस पटियाल, महासचिव संजीव शर्मा, प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रकाश वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष एनपी कोशिक, नवीन शर्मा, सोमनाथ पाल, रोहित गुप्ता, सुनील कुमार, शिव राज, मुकेश, विनय, कविंद्र सिंह, देवेंद्र, नागेंद्र, राजेश, , अखिल मोहन, अशोक कुमार सहित बरोटीवाला चैप्टर के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।